Follow Us:

जेपी नड्डा ने लिया ‘युवा हुंकार रैली’ की तैयारियों का जायजा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा में होने वाली युवा हुंकार रैली को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेताओं में खासा उत्साह दिख रहा है। आज यानि वीरवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी प्रभारी मंगल पांडे सहित कई बडे नेताओं ने कांगड़ा में 22 सितंबर को होने वाली युवा हुंकार रैली स्थल का दौरा किया और तैयारियों का जायजा लिया है,और इस रैली से जुड़े लोगों को दिशा-निर्देश दिए हैं।

प्रदेश में चुनाव से पहले युवा हुंकार रैली का आयोजन कर रही है। इस रैली का नेतृत्व बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। इस रैली में प्रदेश भर से एक लाख से ज्यादा युवा भाग लेने के लिए आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ चुनावी हुंकार भरेंगे। 

बता दें कि अमित शाह दिल्ली से गगल एयरपोर्ट तक हवाई जहाज से आएंगे और उसके बाद कांगड़ा ग्रांउड में युवा हुंकार रैली को संबोधित करेगें। कांगड़ा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र हिमाचल प्रदेश विधानसभा के 68 निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। ऐसा माना जाता है कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र ही विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण साबित होता है। यही बजह है कि बीजेपी ने युवा हुकांर रैली का आयोजन करने का निर्णय कांगड़ा में लिया है।