Follow Us:

निगम-बोर्डों में अध्यक्षों की नियुक्ति पर चर्चा तेज, नवरात्रि में हो सकती है नियुक्तियां!

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

जयराम सरकार को बने 9 महीने का वक़्त हो चुका है, लेकिन अभी तक निगम और बोर्डों में अध्यक्षों की नियु्क्ति नहीं की गई। हालांकि, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सत्ती ने कहा था कि लोकसभा चुनावों से पहले नियुक्ति हो जाएगी। लेकिन, अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं लिया गया। इसी बीच सूत्र बता रहे हैं कि आगामी कुछ ही दिनों में सरकार निगम और बोर्डों के अध्यक्षों की नियुक्ति कर देगी।

आगामी नवरात्रि में निगम-बोर्डों में अध्यक्षों के नाम पब्लिक किए जा सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि जिन नेताओं ने टिकट की दावेदारियां ठोकी थी, उन्हें बीजेपी विशेष रूप से तरजीह दे सकती है। इनमें राजीव भारद्वाज, गणेश दत्त, कृपाल परमार, विजय अग्निहोत्री, चंद्रमोहन ठाकुर, परवीन शर्मा गगरेट, राम सिंह, उमेश दत्त, नरेंद्र अत्री, सूरत नेगी, तोमर, सुरेश चंदेल, परवीन शर्मा मंडी, अजय राणा, प्रज्वल बस्ता, रितु शर्मा, राकेश बबली के नाम काफी चर्चाओं में हैं।

इनमें राजीव भारद्वाज का नाम केसीसी बैंक के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर औऱ अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती आगामी दिनों में इस सूची को अमलीजामा पहना सकते हैं। याद रहे कि काफी समय से निगम-बोर्डों में अध्यक्षों की नियुक्ति नहीं की गई। इसकी एक वज़ह बीजेपी की अंदरख़ाते बन रही खिचड़ी भी मानी जा रही है।