Follow Us:

CM ने बांधे सुधीर की तारीफों के पुल, पार्टी नेताओं को नसीहत

बिट्टू सूर्यवंशी |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अभी तक अपने सभी प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल नहीं कर पाई है, लेकिन कांग्रेस का चुनावी प्रचार जोरों पर हैं। इसी कड़ी में शनिवार को मुख्यमंत्री ने अपने चेहते सुधीर शर्मा के क्षेत्र धर्मशाला में रैली को संबोधित किया। चुनावी प्रचार में वीऱभद्र ने मुख्य रूप से सुधीर शर्मा के तारिफों के पुल बांधे और उन्हें अपने बेटे का दर्जा दिया।

रैली में मुख्यमंत्री ने कहा कि सुधीर शर्मा इतनी कम उम्र में प्रदेश के विकास के बारे में सोचते हैं। सुधीर शर्मा ने धर्मशाला को एक किया है और वह एक सफल पिता के सफल बेटे हैं। पार्टी नेताओं को नसीहत देते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस के ही कुछ लोग अखबारों की सुर्खियां बटौरने के लिए खलल डालते है।

बीजेपी पर निशाना

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि जुमले बोलने और घोड़े दौड़ाने से कोई सत्ता में मुख्यमंत्री नहीं बन जाता, उसके लिए संघर्ष करना पड़ता है और सब्र रखना पड़ता है। आज हम संघर्ष में है और आज का आधुनिक हिमाचल कांग्रेस की देन है। हिमाचल को जल्द ही बड़ा सम्मान मिलने वाला है और इसका सारा श्रेय कांग्रेस को जाता है।

कठिन सीट पर बीजेपी को दूंगा मात…

अर्की से चुनाव लड़ने पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि कई लोग मुझे कहते हैं कि आपके पास चुनावी क्षेत्र के कई विकल्प थे। लेकिन, मैं चाहता हूं कि जहां पिछली बार कांग्रेस को जीत नहीं मिली है वहां से चुनाव लड़ूं और बीजेपी को तोड़ा जाए।