Follow Us:

मंत्री सुरेश भारद्वाज के बयान पर CM जयराम ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

मृत्युंजय पुरी |

शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की भगवान शिव के साथ तुलना करने पर छिड़े विवाद के बीच सीएम जयराम ठाकुर का बयान सामने आया है। कांगड़ा जिला के फतेहपुर में मीडिया से बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अपनी-अपनी भावना को व्यक्त करने की बात है, भाव में जाने की जरूरत नहीं है। लोकतंत्र में भावना व्यक्त की है। ऐसा नहीं है कि आप किसी को भगवान मानो। मेरे नाम के साथ भी राम जुड़ा है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं भगवान हो गया हूं। मैं आदमी हूं-इंसान हूं और इंसान के नाते काम करना है। सीएम जयराम ठाकुर ने यहां स्वर्ण जयंती ग्राम स्वराज सम्मेलन में शिरकत की।

फतेहपुर विधानसभा उपचुनाव से पहले सीएम जयराम ठाकुर ने दिल खोलकर फतेहपुर के लोगों को सौगातें दीं। सम्मेलन में उन्होंने कहा कि फतेहपुर से बीजेपी प्रत्याशी को जीतवाकर विधानसभा पहुंचाओ। फतेहपुर के साथ किए सभी वादे पूरे होंगे। किसी भी प्रकार की कमी विकास कार्यो में आने नहीं दी जाएगी। उन्होंने रे कॉलेज के भवन को दो करोड़ रूपये देने की ऐलान किया। साथ ही टटवाली हाई स्कूल को अपग्रेड कर सीनियर सेकेंडरी बनाने का ऐलान भी किया। 

उन्होंने कहा कि देहरी कॉलेज में एमए कक्षाओं की संभावनाएं तलाशी जाएंगी। रियाली में सब्जी मंडी के लिए भी प्रयास किए जाएंगे। साथ ही रैहन स्कूल और देहरी कॉलेज भवन के लिए पैसा जारी करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि एस्टीमेट आने के बाद पैसा जारी किया जाएगा। इसके अलावा कुछ सड़कों को दस-दस लाख रुपये भी दिए। उन्होंने कहा कि महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज भी जल्द लोगों को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने रैहन मैदान को बीस लाख देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मिनी सचिवालय के निर्माण के लिए भी जल्द बजट जारी होगा। मिनी सचिवालय का निर्माण जल्द शुरू होकर पूरा होगा।