Follow Us:

सीएम जयराम का दो दिवसीय पहला हिमाचल दौरा आज से शुरू

पी. चंद |

सीएम बनने के बाद जयराम ठाकुर पहले हिमाचल दौरे पर निकले हैं। आज से मुख्यमंत्री दो दिन के बिलासपुर और मंडी दौरे पर जाएंगे। दौरे पर निकलने से पहले शिमला के टूटू, बालूगंज और घन्नाहट्टी में लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। वहीं, शिमला शहरी में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने प्रदेश में पार्टी की जीत का श्रेय पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को देते हुए कहा कि वे अगले 15 साल तक प्रदेश में  बीजेपी की सरकार देखना चाहते हैं।

बता दें कि सीएम आज बिलासपुर दौरे पर निकले हैं। नम्होल पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत अभिनंदन किया जाएगा। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा की अगुवाई में मंडल बीजेपी नयनादेवी कार्यकारिणी और सैंकड़ो कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री का जगह जगह स्वागत किया जाएगा और स्वागत समारोह में भी मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे। ढाई बजे नौणी चौक पहुंचेंगे जहां से सीधे वह बिलासपुर आएंगे।

इसके बाद सीएम का 3 जनवरी को पहली बार अपने गृह जिला मंडी का दौरा करेंगे। सीएम के पहले दौरे को लेकर पूरे जिले के लोगों में खासा उत्साह है। प्रशासन से लेकर पार्टी के पदाधिकारियों ने सीएम के स्वागत की तैयारियों को लेकर कमर कस ली है। पूरे मंडी जिला को सजाने का काम शुरू हो गया है।

बता दें कि इतिहास में पहली बार मंडी जिला को सीएम पद की सौगात मिली है और इस बात को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। सीएम जय राम ठाकुर कल सुबह करीब 10 बजे मंडी जिला के प्रवेश द्वार सलापड़ पहुंचेंगे। यहां पर संगठनात्मक जिला सुंदरनगर की तरफ से सीएम का स्वागत किया जाएगा।

नाचन मंडल भंगरोटू और बल्ह मंडल नेरचौक में भी सीएम का स्वागत किया जाएगा। इसके बाद फिर सीएम मंडी शहर के प्रवेश द्वार पुलघराट पहुंचेंगे और यहां से सीएम को खुली जीप में बिठाकर ऐतिहासिक सेरी मंच तक लाया जाएगा। यहां पर सीएम एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।