Follow Us:

सीएम कार्यालय में कौन होगा, यह कांग्रेस तय नहीं करेगी: जयराम ठाकुर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ऊना दौरे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के आरोपों का दो टुक जवाब दिया है। तबादलों और नियुक्तियों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय में कौन होगा और किसकी तैनाती कैसे की जाएगी यह कांग्रेस के लोग तय नहीं करेंगे। उन्होंने कांग्रेस को विपक्ष धर्म निभाने की नसीहत दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बार-बार कांग्रेस 45 दिन की सरकार से जवाब मांग रही है। उचित होगा कि वो अपने 5 साल की कारगुजारियों को जनता के सामने पेश करे।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सीएम कार्यालय में निचले तबके से लेकर ऊपर तक संघ पृष्ठभूमि के लोगों को तैनात किया जा रहा है। सीएम ने इस मामले में कांग्रेस को अपने काम से काम रखने को चेताया। वहीं ,कांग्रेस द्वारा सीएम के दिल्ली दौरों को लेकर सवाल उठाने पर जयराम ने कहा कि वह हिमाचल हित के लिए दिल्ली जाते हैं। जहां प्रदेश का हित जुड़ा हो वहां वे हजार बार भी दिल्ली जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने स्वां प्रोजेक्ट की फंडिंग रुकने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इस मसले को जल्द केंद्र के समक्ष उठाया जाएगा। लेकिन अफसोस जनक है कि कांग्रेस ने पिछले पांच साल में इस मुद्दे को एक बार भी केंद्र के सामने नहीं रखा।