Follow Us:

कुछ लोगों को तो हम बैठे-बैठे ही निपटा देंगे: सीएम जयराम

नवनीत बत्ता |

मंडी के सेरी मंच में आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता को संबोधित किया । सीएम जयराम के भाषण में सबसे प्रमुख बात यह रही कि आज उनके निशाने पर सुखराम और उनका परिवार ना होकर सिर्फ भाजपा के विकासात्मक काम ही सुनने को मिले। जयराम ठाकुर ने कहा कि आज पूरे देश में एक माहौल बना हुआ है और लोगों को समझ में आ गया है कि विकास के साथ-साथ आंतकवाद जैसे मुद्दे भी बहुत ज्यादा गंभीर हो गए हैं।

सीएम ने कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार ने इन मुद्दों से निपटने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम किया है जिसकी सराहना पूरे विश्व में हो रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके पांव में मोच आने की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब मेरे पांव में दर्द था और मैं चल नहीं पा रहा था तो कुछ लोग यह कह रहे थे कि जयराम बैठ गया। लेकिन मैं उन लोगों को कहना चाहता हूं कि बहुत से लोगों को हम बैठे-बैठे ही निपटाना जानते हैं। इसलिए वह ज्यादा चिंतित ना होकर अपनी चिंता करें।  उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कि नहीं बल्कि पूरे देश में एक माहौल बना हुआ है और हिमाचल प्रदेश की इस यज्ञ में 4 में से 4 सीटें जीत कर अपने आप ही डालने वाला है।

 जयराम ठाकुर ने कहा कि एक महागठबंधन आज के दौर में चर्चा में बना हुआ है क्योंकि वह एक ऐसा मंच बन गया है जहां पर थोक के भाव में प्रधानमंत्री बैठे होते हैं और सभी चेहरे को आने वाला प्रधानमंत्री मानकर ही प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश को एक सशक्त प्रधानमंत्री की जरूरत है और मोदी से बढ़िया विकल्प इसका कोई नहीं है। उन्होंने कहा यह आप लोगों का जनता का ही सहयोग है कि आज चाय वाला चौकीदार बन चुका है।