Follow Us:

CM का चैलेंज: BJP ने 60 सीटें जीती, तो छोड़ दूंगा हिमाचल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आगामी चुनाव को देखते हुए बीजेपी को चुनौती दे डाली है। दो दिन के ऊना दौरे पर पहुंचे वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के मिशन 60 + को चैलेंज किया है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी हिमाचल विधानसभा चुनावों में 60 सीटें जीत लेती है तो वह हिमाचल ही छोड़ देंगे। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनावों के नेतृत्व पर भी एक बार फिर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव मेरे ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा…इसमें कोई संदेह नहीं है। गौरतलब है कि हिमाचल प्रभारी शिंदे ने अपने शिमला दौरे के दौरान इस संबंध में पार्टी आलाकमान के फैसले का हवाला दिया  था।

अनुराग को अभी राजनीति की ज्यादा समझ नहीं

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के युवा सांसद अनुराग ठाकुर को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अनुराग तीन बार सांसद बन चुके हैं, लेकिन अभी भी उनका बचपना खत्म नहीं हुआ है। 

अनुराग को राजनीति के बारे में अभी ज्यादा समझ नहीं है, इसीलिए बिना तथ्यों को जाने और बिना आंकड़े के बयान देते रहते हैं। यह बात उन्होंने तब कही जब पत्रकारों ने अनुराग ठाकुर की ओर से लगाए गए हेल्थ फंड न खर्च करने के आरोपों के बारे में सवाल किया। 

हरोली-कुटलैहड़ कई योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए

बता दें कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने ऊना के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान उनके साथ परिवहन मंत्री जीएस बाली और उद्योगमंत्री मुकेश अग्निहोत्री मौजूद रहे। उन्होंने हरोली और कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। वीरभद्र सिंह ने हरोली में दुलैहड़ बस अड्डे का उद्घाटन, पूबोवाल में आईटीआई भवन, पालकवाह में पीएचसी, हरोली में मिनी सचिवालय और खड्ड में फुटबॉल स्टेडियम का लोकार्पण किया। इसके बाद वह कुटलैहड़ विधानसभा के दौरा करेंगे।