Follow Us:

राजीव गांधी की 73वीं जयंती पर CM ने दी श्रद्धांजलि, BJP मेयर-डिप्टी मेयर को लगाई लताड़

पी. चंद, शिमला |

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 73वीं जयंती पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने छोटा शिमला में उनकी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बीजेपी सहित कांग्रेस के कई पार्षदों को लताड़ लगाते हुए कहा कि नगर निगम शिमला में यह कार्यक्रम हो रहा है। हैरानी की बात का है कि नगर निगम के मेयर, डिप्टी मेयर और पार्षद ही यहां मौजूद नहीं है।

मुख्यमंत्री ने नसीहत देते हुए कहा कि यह ऐसा कार्यक्रम है जिसमें कांग्रेस ही नहीं बल्कि बीजेपी के पार्षदों को भी मौजूद होना चाहिए था लेकिन यहां से बीजेपी ही नहीं बल्कि कांग्रेस की भी कई पार्षद गायब हैं जो कि काफी निराशाजनक है। सभी को राजनीति से ऊपर उठकर ऐसे कार्यक्रमों में भी भाग लेना चाहिए और इसके बारे में सोचना चाहिए।

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ पूर्व विधायक हरभजन भज्जी समेत कई और लोग भी उपस्थित रहे। सभी ने राजीव गांधी पर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी और देश के प्रति उनके योगदान को याद किया। मुख्यमंत्री ने युवाओं से आह्वान किया कि वह पूर्व प्रधानमंत्री के बताए मार्ग पर चलें। राजीव गांधी ने देश को आईटी से जोड़ा जिसके दम पर भारत आज नई ऊंचाईयों को छू रहा है।