Follow Us:

CM का BJP पर निशाना, मुख्यमंत्री कैंडिडेट के लिए बीजेपी में लगी सेल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक बार प्रदेश बीजेपी पर निशाना साधा है। कुल्लू दौरे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी में सीएम कैंडिडेट के लिए सेल लगी है और करीब 15 नेता दावेदारी में हैं। लेकिन, फिर भी बीजेपी हमेशा कांग्रेस में गुटबाजी की बात करती है जबकि पार्टी में ऐसा कुछ भी नहीं है। पार्टी एकजुटता से चुनाव लड़ेगी और मिशन रिपीट को अंजाम देगी। 

नेताओं को सीएम की नसीहत, एक होकर करें काम

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नसीयत दी की चुनावों से पहले टिकट की लड़ाई अहम होती है लेकिन कार्यकर्ता और नेताओं का अधिकार सिर्फ दावेदारी करना होता है। आलाकमान जिसे भी टिकट देता है सोच-समझकर देता है इसलिए इस बार सभी पदाधिकारी एक-दूसरे से बगावत ना करें और जिसे टिकट मिले बाकी भी उसका साथ दें और जीत दिलाएं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुल्लू में मैंने अकसर देखा है कि टिकट ना मिलने पर पार्टी के लोग नाराज होकर निर्दलीय खड़े हो जाते हैं। इसलिए सभी पदाधिकारी शपथ लें कि ऐसा कुछ नहीं करेंगे। वरिष्ठ नेताओं की घर वापसी पर सीएम ने कहा कि जो पार्टी से कार्यकर्ता कभी निष्काषित नहीं होता। जो कांग्रेस के लिए काम करेगा उसे पार्टी हमेशा अपने पास बुलाएगी और रही चुनावों की बात तो कांग्रेस के कार्यकाल में भरपूर विकास हुआ है और कांग्रेस पार्टी आवश्य जीतेगी।