Follow Us:

कांग्रेस प्रभारी शिंदे 16 से हिमाचल दौरे पर, नेताओं और युवाओं में टिकट की होड़

पी. चंद, शिमला |

कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे 16 अगस्त यानी बुधवार से हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। हिमाचल आते ही शिंदे सबसे पहले दूसरी राजधानी जाएंगे और विधायकों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद 17 अगस्त को शिंदे बाली के गड़ यानी नगरोटा बगवां होते हुए कांगड़ा में विधायकों, जिला अध्यक्षों सहित बैठक लेंगे। इसी के साथ नेता और युवाओं में भारी जोश दिख रहा है।

टिकट पाने के लिए हो सकता है शक्ति प्रदर्शन

शिंदे के इस हिमाचल दौरे से कांग्रेस के सभी नेताओं और कार्यकर्तों में भारी जोश देखने को मिल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, कई नेता शिंदे के इस दौरे पर शक्ति प्रदर्शन भी कर सकते हैं, क्योंकि पार्टी की टिकट को लेकर जिस तरह कांग्रेस में घमासान मचा हुआ उससे ये साफ जाहिर होता है कि शिंदे को इम्प्रेस करने के लिए नेता और कार्यक्रता कुछ भी करने को तैयार हैं। वहीं, एक अहम तथ्य ये भी है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू भी शिंदे के साथ मौजूद रहेंगे, तो उसके लिए कार्यकर्ता और नेता संख्याबल दिखाएंगे।

शिंदे से पहले धर्मशाला पहुंचे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह आज यानी मंगलवार शाम को धर्मशाला पहुंच चुके हैं। सूत्र के मुताबिक, मुख्यमंत्री बुधवार को खुद प्रभारी शिंदे को गग्गल हवाई अड्डे से पिक करेंगे और फिर धर्मशाला के लिए रवाना होंगे।

18 और 19 को होंगे मंडी कुल्लू

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता आईएन मेहता के मुताबिक, 18 अगस्त को शिंदे बैजनाथ, मंडी और 19 को कुल्लू दौरे पर रहेंगे। इसके बाद 20 को लाहौल स्पीति के लिए रवाना होंगे  और वहां राजीव जयंती में भाग लेंगे। उसके बाद शिंदे का चंबा के पांगी में भी कार्यक्रम हैं।