Follow Us:

देश और जनता की नहीं, अपनी चिंता में डूबे हैं कांग्रेसी नेता : रामस्वरूप शर्मा

बीरबल शर्मा |

मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को देश और आम जनता की चिंता नहीं है वह तो कुर्सी चिंता में डूबे हुए हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता कोरोना वायरस और देश के चीन के साथ चल रहे तनाव की कोई फिक्र नहीं है  । उन्हें तो देश के ऊपर अपनी कुर्सी की लालसा है । सत्ता में ना होते हुए भी कुर्सी के लिए छीना झपटी हो रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि जब भी देश में आपदा आई तो उन्होंने हमेशा ही दुश्मनों के साथ समझौता किया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत देश चीन से आंख से आंख मिलाकर बात करता है। देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है लेकिन कांग्रेस नेता सरकार पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं तो वहीं, अपने ही घर में एक दूसरे को चित करने में तुले हैं।

सांसद रामस्वरूप ने कहा कि एक समय था जब चीन ने भारत पर आक्रमण करके हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया था और उस समय के नेताओं ने चीन के आगे सरेंडर कर दिया था। लेकिन अब देश में भाजपा की सरकार है और वह अपने देश की संप्रभुता के साथ कोई समझौता नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जो विकास कार्य शुरू किए हैं उससे भी कांग्रेस को मिर्ची लगी हुई है। कांग्रेस ने लोगों को गुमराह करके राज किया मगर आप लोग समझ चुके हैं कि जो विकास करवाएगा जनता उसके साथ जाएगी।