Follow Us:

‘कांग्रेस नेताओं के पास शब्दों के चयन की क्षमता नहीं’

पी.चंद |

कांग्रेस विधायक आशा कुमारी द्वारा ‘रावण’ शब्द का प्रयोग करने पर भाजपा ने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख गणेश दत्त शर्मा ने कहा, “आशा कुमारी द्वारा ‘रावण’ शब्द का प्रयोग उचित नहीं है, कांग्रेस पार्टी की यह पुरानी आदत रही है. पहले सोनिया गांधी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी पर मौत के सौदागर की टिपणी की थी. कांग्रेस नेताओं के पास शब्दों के चयन की क्षमता नहीं है.”

गणेश दत्त ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने हेलीकॉप्टर को लेकर सवाल उठाए हैं पर भाजपा उनसे पूछती है की जब कांग्रेस की सरकार थी तो क्या उनके मुख्यमंत्री ‘बैलगाड़ी’ में घूमते थे. उस समय उनके ही नेता मेजर मनकोटिया ने हेलीकॉप्टर को लेकर अपनी ही सरकार को घेरा था और 111 करोड़ खर्च के बारे में जनता को परिचित करवाया था. इस समय कांग्रेस को अपने सशंकाल को समर्ण करना चाहिए.”

‘कांग्रेस के भ्रष्टाचार से बढ़ी महंगाई’

कांग्रेस द्वारा महंगाई को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर गणेश दत्त शर्मा ने कहा, “कांग्रेस के भ्रष्टाचार के कारण महंगाई बढ़ी थी जबकि मोदी सरकार ने महंगाई को रोकने की पूरी कोशिश की है. महंगाई पर चिल्ला रहे कांग्रेस नेता आकर इस पर चर्चा में भाग ले सकते हैं. क्योंकि आज महंगाई की बात इन कांग्रेस वालों को बहुत नजर आ रही है. लेकिन हमारी आदत आंकड़ों पर करने की है.”