Follow Us:

कांग्रेस ने राजभवन के बाहर किया प्रदर्शन, पेपर लीक मामले में राज्यपाल के दखल की मांग

पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सरकार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में कांग्रेस प्रचार कमेटी ने आज राजभवन के बाहर धरना प्रदर्शन किया…

पी.चंद |

पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सरकार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में कांग्रेस प्रचार कमेटी ने आज राजभवन के बाहर धरना प्रदर्शन किया और राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा।

कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में जांच कछुए की रफ्तार से चल रही है और सरकार कुछ लोगों को बचाने के लिए मामले को रफा-दफा करना चाहती है। करीब 20 दिन पहले मुख्यमंत्री ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की बात कही थी लेकिन अभी तक सीबीआई ने मामले को अपने हाथ में नहीं लिया है सरकार की तरफ से मामले को लेकर सीबीआई को सौंपने की कोई अधिसूचना तक नहीं हुई।

सुक्खू ने कहा कि युवाओं के साथ खिलवाड़ को कांग्रेस पार्टी बर्दशत नहीं करेंगी। कांग्रेस ने राज्यपाल से मामले में दखल देने की मांग की है जिससे पेपर लीक के गुंहेगार पकड़े जाएं। मामले की जंच सीबीआई 90 दिन के भीतर पुरी करे तभी सच्चाई सामने आयेगी। सुक्खू ने कहा कि साढ़े चार साल भाजपा सरकार में हुई सभी भर्तियां सवालों के घेरे में आ गई है।