Follow Us:

छोले-भटूरे खाकर कांग्रेसी नेताओं ने शुरू किए उपवास!, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

दलित अत्याचारों और सांप्रदायिक सौहार्द के लिए कांग्रेस का सांतेकित उपवास सोशल मीडिया पर आलोचना का केंद्र बन गया है। अब एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है, जिसकी वजह से पार्टी के नेताओं को तरह-तरह के ताने सुनने पड़ रहे हैं। महज 5 घंटे के उपवास और ऊपर से ब्रेक-फास्ट के फुल-डोज ने भारी किरकिरी करा दी है…।

राहुल गांधी खुद राजघाट 12 बजे के बाद उपवास पर बैठे। जैसे ही राहुल गांधी के फास्ट (उपवास) पर गहमा-गहमी बढ़ी और वार-पलटवार का सियासी खेल शुरू हुआ। इसी दौरान यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस तस्वीर को दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मदन लाल खुराना के बेटे हरीश खुराना ने शेयर किया। हरीश खुराना ने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है। खुद एक रेस्टोरेंट में बैठक छोले-भूटरे के मजे ले रहे हैं। सही बेहवकूफ बनाते हैं।

इस तस्वीर में कांग्रेस नेता हारुन यूसुफ, अजय माकन और अरविंदर सिंह लवली जैसे दिग्गज दिखाई दे रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक अरविंदर सिंह लवली ने मान लिया है कि यह तस्वीर आज की ही है।  उन्होंने कहा कि चूंकि यह एक सांकेतिक उपवास है, इसलिए सुबह 8 बजे के पहले नेताओं ने ब्रेकफास्ट किया।

राहुल जी लंच खत्म हो गया हो तो उपवास शुरू करें: मालवीय

बीजेपी के नेता अमित मालवीय ने उधर राहुल गांधी के दोपहर से उपवास शुरू करने पर पहले ही ताना मार दिया। मालवीय ने ट्ववीट किया कि राहुल जी अगर लंच खत्म हो गया हो तो उपवास रख लें।

अपने ट्वीट में मालवीय ने कहा कि राहुल गांधी के उपवास का समय दिखाता है कि उनकी दिनचर्या कैसी है। अमित के ट्वीट के बाद राहुल गांधी को भी सोशल मीडिया पर लोगों ने आड़े हाथों ले लिया।