Follow Us:

कांग्रेस ने चिंतन शिविर में बनी रणनीति को ब्लॉक स्तर पर पहुंचाने का काम किया शुरू

राजस्थान के उदयपुर चिंतन शिविर में बनी कांग्रेस पार्टी को उबारने की रणनीति को प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने ब्लॉक स्तर पर पहुंचाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है।

पी.चंद |

राजस्थान के उदयपुर चिंतन शिविर में बनी कांग्रेस पार्टी को उबारने की रणनीति को प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने ब्लॉक स्तर पर पहुंचाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। पार्टी कार्यालय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की अध्यक्षता जिला और ब्लॉक अध्यक्षों के साथ बैठक कर चिंतन शिविर में बनाई गई रणनीति को सांझा किया। ताकि पार्टी मजबूत होकर आगामी चुनावों में प्रदेश में सत्ता हासिल कर सके।

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार 8 साल में विफल हो गई है। मंहगाई, बेरोजगारी चरम पर है। उदयपुर में हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के चिंतन शिविर में पार्टी को देश में किस तरह से मजबूत करना है। इसको लेकर रणनीति तैयार की गई है जिसे आज प्रदेश कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष से सांझा किया जा रहा है ताकि पार्टी प्रदेश में मजबूत हो सके।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने भाजपा के 8 साल पूरे होने पर 8 छल जो जनता से किए गए हैं उसको लेकर एक बुकलेट भी निकाला है। प्रधानमंत्री मोदी के शिमला दौरे से भी लोगों को केवल निराशा ही मिली है।