Follow Us:

कांग्रेस ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर लाखों युवाओं को ठगा: डॉ बिंदल

समाचार फर्स्ट |

बीजेपी प्रमुख प्रवक्ता और विधायक डा. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस सरकार को युवा और बेरोजगार विरोधी सरकार करार दिया है।  बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से सार्वजनिक मंच से झूठ बुलवाया। उन्होंने कहा कि मंडी में आयोजित कांग्रेस रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि हिमाचल में बेरोजगारों को भत्ता दिया जा रहा है, जो कि सरासर झूठ है। प्रदेश सरकार स्पष्ट करे कि उन्होंने अभी तक कितनी राशि और कितने बेरोजगारों को भत्ता दिया है।

डा. बिंदल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं को बेराजगारी भत्ता देने की बात प्रमुखता से की थी। प्रदेश में वर्ष 2012 में 12 लाख बेराजगार थे, जिन्होंने कांग्रेस पार्टी को सत्ता में बिठाने में अहम भूमिका निभाई। 12 लाख में से प्रत्येक को 60 हजार रुपये 5 वर्षों में मिलना था, ऐसे में 7200 करोड़ रुपये बेराजगारों की जेब में जाना चाहिए था, जो कि नहीं गया। अब कांग्रेस पार्टी को चुनाव का भय सता रहा है इसलिए युवाओं को गुमराह करने के लिए अपनी ही पार्टी के राष्टीय उपाध्यक्ष से झूठ बुलवा रही है।
 
डा. बिंदल ने कहा ‘‘झूठे वायदे करके कांग्रेस सरकार सत्ता में आई और बेरोजगारों को ठगा गया। युवाओं को ठगने वाली कांग्रेस सरकार को युवा सबक सिखाएंगे। प्रदेश के लाखों युवाओं का रूझान बीजेपी की ओर है और इस बार युवा प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे।’’