Follow Us:

‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ नारे के साथ बूथ स्तर पर जाएगी कांग्रेस: रामलाल ठाकुर

कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी “मेरा बूथ सबसे मज़बूत नारे” के साथ ब्लॉक स्तर पर जाकर लोगों को जागरूक कर विधानसभा चुनावों के लिए मज़बूत करेगी…

पी. चंद |

कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी “मेरा बूथ सबसे मज़बूत नारे” के साथ ब्लॉक स्तर पर जाकर लोगों को जागरूक कर विधानसभा चुनावों के लिए मज़बूत करेगी। यह जानकारी चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष व नैना देवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने दी।

राम लाल ठाकुर ने बताया की बैठक में ‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ का नारा दिया हैं। इस नारे के साथ कांग्रेस बूथ स्तर पर जाकर कांग्रेस को मजबूत करेगी। 25 जून को सोलन में चुनाव प्रबंधन कमेटी की मीटिंग होंगी। प्रदेश के सभी जिलों में इस तरह बैठक कर रणनीति बनाई जाएगी। इसके लिए [email protected] वेबसाइट लॉन्च की हैं जिस पर कार्यकर्ता चुनाव प्रबंधन को लेकर सुझाव दे सकते हैं। इसके बाद रिपोर्ट त्यार कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को भेजी जाएगी।

उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान आज विभिन्न मुद्दों से जल रहा हैं। फौज में छटनी चल रही हैं। बीजेपी देश को मुद्दों से भटकाने के लिए नए मुद्दों को गढ़ रही है। पानी की समस्या विकराल हो रही हैं। शिमला भी इससे अछूता नहीं हैं। जल जीवन मिशन में बिछी पाइप सुखी हैं। सोर्स के ऊपर कोई काम नहीं हुआ। डबल इंजन की सरकार में एक भी इंजन काम नहीं कर रही । प्रधानमंत्री हिमाचल में आकर यहाँ के व्यंजनों की बात कर चले जाते हैं लेकिन कर्ज में डूबे प्रदेश के लिए कोई राहत नहीं दी जा रही।