Follow Us:

कोरोना: अगले एक महीने तक BJP नहीं करेगी कोई बड़ा सम्मेलन और धरना प्रदर्शन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के लिए एडवाइजरी जारी की है। नड्डा ने कहा कि कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए पार्टी अगले एक महीने तक कोई भी बड़ा प्रोग्राम, आंदोलन या विरोध प्रदर्शन नहीं करेगी। इस दौरान अगर बहुत जरूरी हुआ तो केवल ज्ञापन दिया जाएगा। वहीं पार्टी कोरोना के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए जन जागरण अभियान चलाएगी।

दरअसल मंगलवार को संसद भवन परिसर में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई थी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों और कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भूमिका निभाने का आग्रह किया था। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को यह एडवाइजरी जारी की। जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के नाम जारी संदेश में कहा है, "पार्टी एक महीने तक किसी भी तरह के प्रदर्शन में भाग नहीं लेगी। अगर कोई समस्या गंभीर है तो फिर दो से चार कार्यकर्ता प्रतिनिधिमंडल के रूप में संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे।"

बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है। इनमें 126 भारतीय जबकि 25 विदेशी शामिल हैं।