Follow Us:

नामांकन वापस न लेने पर दयाल प्यारी को बीजेपी ने उठाया…!!!

नवनीत बत्ता |

सिरमौर के पच्छाद में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम में अभी सुबह-सुबह एक बड़ा झटका बीजेपी को लगा है। दयाल परी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह जनता के निर्णय के साथ है और तानाशाही के खिलाफ अपनी आवाज लगातार बुलंद किए हुए हैं। यही कारण है कि वह अपना नामांकन वापस नहीं लेंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें बातचीत के लिए बुलाया था लेकिन किसी भी तरह का दबाव सरकार की तरफ से उनके ऊपर नहीं रहा और स्पष्ट रूप से उन्होंने यह बात साफ कर दी है कि वह चुनाव लड़ने जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री से जब इस विषय पर बात हुई तो मैंने हां जरूर कही थी लेकिन साथ ही यह भी कहा था कि अगर जनता चाहेगी तभी यह निर्णय होगा नहीं तो नहीं। आज जब मैं अपने लोगों के साथ मिली हूं तो जनता ने सीधी बात की है कि आप चुनाव लड़ेंगे, इसलिए मेरा भी अब यही कहना है कि मैं चुनावी मैदान में उतरने जा रही हूं।

उन्होंने कहा कि विकास छोटे-मोटे कामों से नहीं होता हालांकि मेरे बहुत से काम ऐसे हैं जो सरकार में आराम से हो जाते हैं लेकिन मैं चाहती हूं कि पच्छाद का विकास बड़े स्तर पर हो और यही कारण है कि मैं चुनावी मैदान में उतरने का मन बना चुकी हूं। उन्होंने कहा कि मैं आज भी भारतीय जनता पार्टी में हूं और कल नतीजा चाहे कुछ भी रहे लेकिन हम भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सिपाही की तरह ही पार्टी के साथ खड़े रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष से भी बात करना चाहती थी लेकिन इस विषय पर अभी तक उनसे बात नहीं हो पाई।

इसके बाद से उनके गायब होने का मामला सामने आया है। कुछ लोग उन्हें जबरन गाड़ी में बिठाकर ले गए जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।