Follow Us:

जंजैहली विवाद: प्रदर्शनकारियों को CM की दो टूक, विरोध करके कुछ हासिल होने वाला नहीं

समाचार फर्स्ट |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जंजैहली में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को फिर से वार्ता के लिए निमंत्रण दिया है। लंबाथाच गांव में आयोजिन जनसभा में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि विरोध प्रदर्शन करके कुछ हासिल होने वाला नहीं बल्कि नुकसान ही होगा। बेहतर होगा कि आओ और मिल बैठकर बात करें और समाधान निकालने का प्रयास करें।

बता दें कि लंबाथाच में प्रदर्शनकारियों ने सीएम को काले झंडे दिखाने का निर्णय लिया था लेकिन बाद में ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी इस बात को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद रही। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वह अब जिंदाबाद और मुर्दाबाद के नारे सुनने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं और मुर्दाबाद के नारे सुनकर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

सीएम ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने शिमला में आकर प्रदर्शन समाप्त करने की बात कही थी लेकिन उसके अगले दिन शवयात्रा निकालकर पुतला जलाया गया। उन्होंने कहा कि इस सब बातों का वह जिक्र नहीं करना चाहते बल्कि आगे बढ़ना चाहते हैं, बशर्ते मिल बैठकर बात की जाए। जयराम ने कहा कि उन्हें ऐसी बात के लिए दोषी बताया जा रहा है जोकि उन्होंने की ही नहीं। यह निर्णय कोर्ट का था और उसके तहत ही उन्होंने काम किया।