Follow Us:

मंडी से चुनाव लड़ने पर वीरभद्र का इंकार, अनुराग के खिलाफ देंगे स्ट्रॉन्ग कैंडिडेट

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व मुख्मयंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने कांगड़ा दौरे पर साफ कहा कि वे मंडी से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अनुराग ठाकुर के खिलाफ स्ट्ऱॉन्ग कैंडिडेट देने की बात भी कही। वीरभद्र ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस ने हमीरपुर जिला में सेंध लगाई है, उसी तरह संसदीय क्षेत्र में भी कांग्रेस फतह हासिल करेगी।

पिछली बार मिली मंडी से हार

2014 में हुए लोकसभा चुनावों में वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ी थीं और उस वक्त बीजेपी ने कांग्रेस को करारी हार दी भेंट दी थी। वहीं, 2017 के विधानसभा चुनावों में भी मंडी से कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है और यहां बीजेपी फिर वन साइडिड स्कोर करने की तैयारी में हैं।

सुक्खू के सवाल पर चुप्पी

प्रदेश अध्यक्ष सुक्खू को लेकर समाचार फर्स्ट के सवाल पर वीरभद्र सिंह ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और चल दिए। हालांकि, मुख्यमंत्री जयराम पर पूछे गए सवाल पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर अच्छे आदमी हैं, लेकिन उनके सलाहकार ठीक नहीं है।

ग़ौरतलब है कि शनिवार को पू्र्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कांगड़ा दौरे पर हैं और इस दौरान उन्होंने राजपूत कल्याण सभा के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने यहां सभी को महाराणा प्रताप की राह पर चलने के लिए कहा।