Follow Us:

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे धूमल, लोगों का मिल रहा भारी समर्थन

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

सुजानपुर विधानसभा में अपना जनसंपर्क अभियान पूरा करने के बाद अब हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने अपना रुख अपने ही पुराने विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर की तरफ किया है। पिछले 2 दिनों से लगातार हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर के साथ वह जनता के बीच में जुटे हुए हैं। 

बीजेपी हाईकमान का कहना कि नामांकन पत्र भरने की तिथि के बाद पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को स्टार प्रचारक के रूप में प्रदेश के दौरे पर भेजा जाएगा। इसी के दृष्टिगत उन्होंने हमीरपुर विधानसभा कार्य द्वारा बनाया है बताते चलें कि धूमल के इस दौरे में हमीरपुर विधानसभा के बड़ी संख्या में लोग निकल कर उनके कार्यक्रमों का हिस्सा बन रहे हैं और इसके साथ ही स्थानीय लोगों का पूरा समर्थन भी धूमल को मिलता नजर आ रहा है।

हमीरपुर के इस विधानसभा क्षेत्र को भाजपा का बड़ा गढ़ माना जाता है और हर लोकसभा चुनाव में 1998 से लगातार यहां पर भाजपा को बड़ी लीड मिलती रही है। यही कारण है कि और प्रेम कुमार धूमल भी 1998 से ही यहां पर लोगों के संपर्क में लगातार बने हुए हैं यही कारण माना जा रहा है कि इस चुनाव में हमीरपुर विधानसभा का स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर के साथ खुद प्रचार करते नजर आ रहे हैं।धूमल इस प्रचार में हमीरपुर विधानसभा मैं। लगातार हुए विकास के कामो को।लेकर जनता के बीच  चर्चा कर रहे हैं  तो साथ ही सैनिक बहुल परिवार यहां बहुत है। इसलिए मोदी सरकार की सैनिकों को दी जाने बाली सुविधाओं  के साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस की नेगेटिव राजनीति की चर्चा करना भी नही भूल रहे हैं।