Follow Us:

‘सत्ता के लालच में कुछ लोग ऐसे भौंक रहे हैं जिसकी कल्पना करना मुश्किल’

सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं के सियासी हमलों का बखूबी जवाब दिया है। सीएम ने कांग्रेस नेता का नाम लिए बिना अपने संबोधन में कहा कि सत्ता के लालच में कुछ लोग ऐसे ऐसे भौंक रहे हैं…

जसबीर कुमार |

सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं के सियासी हमलों का बखूबी जवाब दिया है। सीएम ने कांग्रेस नेता का नाम लिए बिना अपने संबोधन में कहा कि सत्ता के लालच में कुछ लोग ऐसे ऐसे भौंक रहे हैं ऐसे चिल्ला रहे हैं जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। सीएम ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं किया जाएगा समय आने पर जनता इसका जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में चिट्टों पर भर्तियां होती थी। भाजपा सरकार ने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामल में सख्त कार्रवाई की है जबकि कांग्रेस सरकार में हुई धांधलियों की उन्होंने अपनी सरकार में कार्रवाई की है। कांग्रेस के लोग बदले की भावना की राजनीति को बढ़ावा देने की बात कर रहे है। कांग्रेस के नेता सत्ता में आकर भाजपा सरकार की योजनाओं को बंद करने का दावा कर रहे हैं लेकिन कांग्रेसी कभी सत्ता में ही नहीं आएंगे।

नेता प्रति मुकेश अग्निहोत्री के भाजपा सरकार में चार साल की कच्ची नौकरी और कांग्रेस में 58 साल की पक्की नौकरी के बयान पर सीएम ने कहा कि क्या वह खुद को नेशनल लीडर मान रहे हैं। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष खीमी राम के कांग्रेस में शामिल होने पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस के बहुत से नेता भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं। भाजपा प्रदेश में मजबूत है। कुछ दिनों के बाद खुलासा होगा कि कांग्रेस में क्या रहा और क्या बचा।