Follow Us:

विजन डॉक्यूमेंट के लिए BJP जनता से लेगी सुझाव: मंगल पांडेय

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी की विजन डॉक्यूमेंट समिति की बैठक शुक्रवार को हुई। बीजेपी प्रभारी मंगल पांडेय ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि विजन डॉक्यूमेंट बनाने के लिए प्रदेश के सभी वर्गों, संगठनों और संस्थाओं से सुझाव लिये जाएंगे। यह सुझाव बीजेपी की वेबसाइट के जरिए लिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त बीजेपी की विजन डॉक्यूमेंट समिति विभिन्न संसदीय क्षेत्रों का दौरा भी अगस्त महीने के अंतिम दिनो में करेगी, जिससे प्रदेश के सभी वर्गों से सुझावों को एकत्रित किया जाएगा।

मंगल पांडेय ने कहा कि बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट सही मायने में प्रदेश की जन आकांक्षाओं और अपेक्षाओं के अनुरूप बनेगा। इसके लिए जहां विजन डॉक्यूमेंट समिति निचले स्तर तक लोगों से मिलेगी, वहीं प्रदेश की जनता से भी आग्रह है कि वह अच्छे सुझाव विजन डॉक्यूमेंट समिति को वेबसाइट के माध्यम से दें, ताकि जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप एक ऐसा डॉक्यूमेंट तैयार हो सके जो एक ऐसे हिमाचल की नींव रखे जो सुदृढ़ और विकसित राज्य की श्रेणी में हिमाचल को सर्वोपरी रखें।

इस बैठक में विजन डॉक्यूमेंट समिति के संयोजक रणधीर शर्मा, महामंत्री संगठन पवन राणा, महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर,  प्रवीण शर्मा,  खुशीराम बालनाटाह, ब्रिगेडियर पवन चौधरी उपस्थित रहे।