Follow Us:

अपने ही लोग पहुंचाते हैं राजनीतिक नुकसान: कौल सिंह ठाकुर

नवनीत बत्ता |

लोकसभा चुनाव में उतरने से इंकार कर रहे पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने चुनाव से पहले अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। बुधवार को कुल्लू में कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि आप किसी भी बड़े नेता को देखेंगे तो उसको राजनीतिक नुकसान हमेशा अपने ही लोगों ने पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है। विधानसभा चुनाव के दौरान मुझे अपने ही लोगों ने राजनीति नुकसान पहुंचाया।

इसी बीच उन्होंने ग्राम पंचायत कुन्नू, शिलग, पाली, टांडू  में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हुई है और नरेंद्र मोदी ने जनहित को दरकिनार किया है। कौल सिंह ने कहा कि सरकार का एक साल का कार्यकाल प्रदेश में विकास के इतिहास में निराशाजनक रहा है। जो योजनाएं और विकास के कार्यक्रम कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में शुरू किए थे, जयराम सरकार उनको संचालित करने में नाकाम रही है। ठाकुर ने कहा कि जुमलेबाजी करके देश का विकास नहीं होता।

बता दें कि कौल सिंह ठाकुर मंडी संसदीय क्षेत्र से खुद को दावेदार नहीं मानते हैं और  कई बार वो लोकसभा चुनाव लड़ने को इंकार कर चुके हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले ग्रामीणों के बीच उनकी सक्रियता को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।