Follow Us:

पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने कर डाला ये बड़ा ऐलान

समाचार फर्स्ट |

पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर अपने समर्थकों का एक राजनीतिक मंच बनाने का ऐलान किया है। मनकोटिया ने शुक्रवार को शाहपुर में अपने समर्थकों के साथ बैठक कर साफ कर दिया कि वह अपना राजनीतिक सफर जारी रखेंगे। मनकोटिया ने कहा कि वह कांगड़ा जिला में अपने समर्थकों को संगठित कर आगामी लोकसभा चुनावों के लिए नया मंच गठित करेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने अपने सारे विकल्प खुले रखे हैं।

कांग्रेस या बीजेपी जो भी दल उन्हें टिकट का प्रस्ताव देगा वह उस पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं। साथ ही तीसरे दल के टिकट पर चुनाव लड़ने का विकल्प भी खुला है। मनकोटिया ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में संगठन की कार्यकरिणी का गठन किया जाएगा।

मनकोटिया ने बैठक में समर्थकों संग विधानसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन भी किया। उन्होंने साफ किया है कि वे आने वाले समय में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, निचले हिमाचल के साथ भेदभाव को लेकर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। मनकोटिया ने कहा कि वह शाहपुर में सक्रिय और मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेंगे तथा किसी के साथ भेदभाव की नीति नहीं अपनाने देंगे।