Follow Us:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मेरी गहरी दोस्ती, नहीं छोड़ूंगा पार्टी: रिखी राम कौंडल

नवनीत बत्ता |

बीजेपी छोड़ने की अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए झंडूता के पूर्व विधायक रिखी राम कौंडल ने कहा की उनका पार्टी बदलने का कोई इरादा नहीं है। उन्होनें कहा कि इस तरह की बातें सिर्फ अफवाह है

कौंडल ने कहा की जो भी अटकलें उनके नाम को लेकर लगाई जा रही हैं वो निराधार है। उन्होंने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जब मुख्यमंत्री बने थे उसी समय मैने उन्हें ये स्पष्ट कर दिया था की पार्टी ने टिकट नहीं दिया उस से कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी पूरी आस्था बीजेपी में है और हमेशा रहेंगी।

उन्होंने कहा जब उन्हें बीजेपी से टिकट नहीं मिला उसी समय कांग्रेस ने उन्हें टिकट के लिए संपर्क किया था लेकिन उन्होंने टिकट लेने से ही मन कर दिया। तो अब पार्टी छोड़कर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम मेरे मित्र हैं ।

चुनाव प्रचार का हिस्सा बनने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा अभी तक कोई आदेश पार्टी से इस विषय को लेकर नहीं आएं हैं लेकिन झंडूता को छोड़कर और कहीं भी पार्टी आदेश करेगी वह वहां प्रचार जरूर करेंगे। उन्होंने कहा टिकट काटने का मलाल मुझे आज भी है लेकिन बीजेपी ने मुझे हमेशा सहयोग किया है इसलिए मैं पार्टी के साथ खड़ा रहूंगा।  

अनिल धीमान ने बीजेपी छोड़ने की सभी अटकलें को किया ख़ारिज

वही, भोरंज से पूर्व विधायक अनिल धीमान ने भी पार्टी छोड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने स्तिथि स्पस्ट करते हुए कहा है हमारा परिवार विशेष रूप से स्वर्गीय ईशवर दास धीमान बीजेपी के सतम्भ थे। उन्होंने कहा कि वह सभी पहलुओं से पूरी तरह से बाक़िफ़ हैं और किसी भी कीमत पर बीजेपी छोड़कर नहीं जाने वाले। उन्होंने भी बीजेपी छोड़ने की सभी अटकलें को ख़ारिज किया है। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के सिपाही हैं और हमेशा बीजेपी के साथ ही रहेंगे।