Follow Us:

CM के पक्ष में उतरा गद्दी कल्याण बोर्ड, BJP पर जड़ा आरोप

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री के बयान पर हुए गद्दी विवाद पर अब गद्दी समुदाय के लोग भी मुख्यमंत्री के पक्ष में खड़े होते नजर आ रहे हैं। शनिवार को धर्मशाला में गद्दी कल्याण बोर्ड ने मुख्यमंत्री के बयान को सम्मानजनक बताते हुए बीजेपी पर आरोप लगाए हैं। बोर्ड ने कहा कि बीजेपी के लोग जान-बूझ कर मामले को तूल दे रहे हैं और समुदाय की भावनाओं को भड़का रहे हैं। लेकिन, हमारा सुझाव है कि वह गद्दी लोगों के ठेकेदार ना बनें और अपने कार्य करें।

बोर्ड ने कहा कि अगर बीजेपी को लगता था कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो कोई गैर राजनीतिक संगठन बनाकर हमारे पक्ष में बोलते और पता लगाते की क्या सही है और क्या गलता। लेकिन, बीजेपी ने ऐसा बिलकुल नहीं किया बल्कि उनको तो यह ठेस पहुंची है कि उनकी राजनीतिक रोटियां सेंकने की मंशा पूरी नहीं हो पाई।

बोर्ड ने बांधे मुख्यमंत्री के तारीफों के पुल

बोर्ड ने कहा कि लाठीचार्ज के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि डल में होने वाले कार्यक्रम में व्यस्त थे। मुख्यमंत्री ने ऐसी कोई बात नहीं की जिससे गद्दी समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत होती है।

टिकट के लिए हो रही तारीफ

बोर्ड के मनोज कुमार ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में वह कोंग्रेस पार्टी से टिकट की मांग करेंगे।गौरतलब है कि पिछले चुनावों में भी मनोज को धर्मशाला से टिकट दी जा रही थी, लेकिन बाद में किसी कारण से काट दी गई थी।