Follow Us:

युवा कांग्रेस की हड़ताल में पहुंचे सुक्खू, कहा- सरकारी माफिया नौकरी देने में हुआ सक्रिय

इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि बीजेपी सरकार में एक के बाद एक पेपर लीक के मामले देखने को मिल रहे हैं। यह सब युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।

पी. चंद |

पी. चंद। पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर युवा कांग्रेस प्रदेश भर में भूख हड़ताल पर है। मंडी में युवाओं का साथ देने खुद इलेक्शन कमेटी के चेयरमैन सुखविंदर सिंह सुक्खू पहुंचे। सेरी में सुक्खू अपने दलबल के साथ शामिल हुए।

सुक्खू ने कहा कि हम व्यवस्था परिवर्तन के लिए आ रहे हैं, सत्ता सुख के लिए नहीं। प्रदेश में कांग्रेस की भी सरकारें रही, उस दौरान कोई पेपर लीक का मामला नहीं सामने आया। इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि बीजेपी सरकार में एक के बाद एक पेपर लीक के मामले देखने को मिल रहे हैं। यह सब युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।

उन्होंने कहा कि पेपर भरने के लिए पैसों की बर्बादी के साथ युवाओं की आवाज को दबाया जा रहा है। प्रदेश में सरकारी नौकरी देने का माफिया सक्रिय हुआ है। इस मामले की रिपोर्ट सीबीआई द्वारा 90 दिनों में पेश नहीं हुई तो चुनावों के दौरान मामलों से ध्यान भटकाने का काम नहीं होना चाहिए। 90 दिनों में रिपोर्ट पेश नहीं हुई तो कांग्रेस प्रदेश भर में अपना आंदोलन तेज करेगी।