Follow Us:

कोरोना काल में जश्न पर संयम रखे सरकार, रैलियों के लिए अभी 2 साल बाकी है: GS बाली

डेस्क |

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण पर जीएस बाली ने सरकार पर हमला बोला है। अपने फेसबुक पेज पर जीएस बाली ने कहा कि 'कोरोना के मामले हिमाचल में दिनों दिन बढ़ रहे हैं और हिमाचल सरकार सत्ता की ख़ुमारी में सड़कों पर जलसे करवा रही है। मुख्यमंत्री के कांगड़ा प्रवास में हर नियम क़ानून की सरेआम धज्जियां उड़ा दी गई। क्या नारों और भीड़ से मुख्यमंत्री का स्वागत वर्तमान दौर में ज़रूरी है ?

नियम क़ानून बनाने वाली सरकार के सबसे बड़े मुखिया को नहीं दिख रहा कि उन्हीं के स्वागत में क्या नियम तोड़े जा रहे हैं ।  जहां आम जनता को ब्याह-शादी अन्य आयोजनों में 50 लोगों को एकत्रित करने के लिए नियम तय किया है वहीं ख़ुद हिमाचल सरकार नियम क़ानून तोड़ बेलगाम हुई पड़ी है । हिमाचल प्रदेश का भविष्य कैसे बेपरवाह लोगों के हाथ में है जिनका कर्तव्य जनता को महामारी से बचाने का है वो महामारी फैलने के कारण पैदा कर रही है । सरकार इतनी असवेदनशील कैसे हो सकती है ?

जीएस बाली ने कहा कि वक़्त की नज़ाकत को समझते हुए सरकार को कुछ ठौर लेनी चाहिए। फ़िलहाल सरकार और उसके मंत्री नेता ज़िम्मेदारीपूर्ण व्यवहार का परिचय दें। अपनी जय जयकार करवाने की जगह करोना से त्रस्त हिमाचली आर्थिकी और यहां के लोगों के भविष्य के बारे में चिंतन और कर्म करें। रैलियों और जलसों के लिए अभी 2 साल और भी बाकी हैं।'