Follow Us:

मंडी सांसद पर जीएस बाली का पलटवार, पूछा- क्या हिमाचल सरकार किसी को चोरी छुपे आने दे रही

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी सांसद रामस्वरुप शर्मा के आरोपों पर पूर्व मंत्री जीएस बाली ने पलटवार किया है । जीएस बाली ने कहा है कि किसी गरिमापूर्ण ओहदे पर  बैठे शख्स को बगैर आधार के लांक्षन लगाना शोभा नहीं देता । अपने सोशल मीडिया हैंडल से पूर्व मंत्री जीएस बाली ने मंडी सांसद को जवाब देते हुए आगे लिखा है कि सभी को पता है कि पिछले कुछ वक्त से मेरी तबीयत खराब है और मेडिकल चेकअप के लिये मुझे दिल्ली आना जाना पड़ता है और ये आगे भी जारी रह सकता है । आगे पूर्व मंत्री ने लिखा है कि वो मार्च में ही अपने घर कांगड़ा आ गये थे और वो भी भारत सरकार के निर्धारित मेडिकल गाइडलाइन का पालन करते हुए ।

उन्होंने आगे सांसद से पूछा है कि इसमें चोरी छुपे आने की बात कहां से आयी और ये आरोप मेरी समझ से परे है । पूर्व मंत्री जीएस बाली ने मंडी के बीजेपी सांसद से सवाल करते हुए पूछा है कि क्या हिमाचल सरकार किसी को चोरी छुपे आने दे रही है ।

(ये हैं पूर्व मंत्री जीएस बाली का फेसबुक पोस्ट)

 

आपको बता दें कि सांसद रामस्वरुप शर्मा पर लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से मंडी आने पर बहुत बवाल हुआ था । इसी क्रम में आज मंडी सांसद ने कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं का नाम लेते कहा था कि वो कैसे चोरी छुपे हिमाचल आ गये । यहां ये भी अहम है कि कांग्रेस पर हमला करने के चक्कर में सांसद ने खुद की सरकार पर ही प्रश्न खड़े कर दिये । जिस मामले को पूर्व मंत्री ने भी रेखांकित किया है और पूछा है कि क्या हिमाचल सरकार किसी को चोरी छुपे भी आने दे रही है ।