Follow Us:

भदरेड़ पंचायत को बाली का तोहफा, विकास-कार्यों के लिए दिए 3 लाख रुपये

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए अब अपना निजी कोष खोल दिया है। जीएस बाली ने वीरवार को भदरेड़ पंचायत के लिए 3 लाख रुपये दिए। ये पैसे उन्होंने पंचायत के विकास के लिए दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक जीएस बाली भदरेड़ मेले में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे हुए थे। इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों के आग्रह पर उन्होंने विकास-कार्यों के लिए 3 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया। इस पैसे को गांव के प्रधान और बाकी पदाधिकारी अलग-अलग विकास की योजनाओं में आपसी समझ से खर्च करेंगे। 

इसके अलावा जीएस बाली ने मेला कमेटी को 11 हजार रुपये का चंदा भी दिया। साथ ही गांव में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों को हमेशा प्रोत्साहित करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि उनका दरवाजा हर किसी के लिए खुला है। चाहे वे मंत्री या एमएलए रहें या ना रहें, लेकिन जनता की सेवा के लिए वह निजी तौर पर हमेशा तत्पर रहेंगे।

वहीं, पंचायत के प्रतिनिधि अजय सिपहिया ने आर्थिक मदद के लिए जीएस बाली का धन्यवाद किया। सिपहिया ने कहा कि पंचायत हमेशा से जीएस बाली का कृतज्ञ रहा है, उनकी जनता के प्रति सेवा-भावना से हमेशा प्रेरणा लेता रहा है।