Follow Us:

लाठीचार्ज के खिलाफ GS बाली, गद्दी विवाद पर CM को नसीहत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

गद्दी समुदाय पर दिए विवादित बयान पर घिरे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को उन्हीं के पार्टी के कद्दावर नेता जीएस बाली ने नसीहत दी है। जीएस बाली ने इशारों ही इशारों में जता दिया कि गद्दी समुदाय के लिए मुख्यमंत्री का बयान उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि चूंकि वे भी मामले को मीडिया के जरिए सुन और समझ रहे हैं। लेकिन, किसी भी शख्स को किसी समुदाय की भवनाओं को चोट पहुंचाने का हक नहीं है।

कांगड़ा में 'एसी डीलक्स' बस सर्विस को हरी झंडी दिखाने के बाद जीएस बाली ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। एक सवाल के जवाब में जीएस बाली ने गद्दी समुदाय पर हुए लाठी चार्ज को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि अपनी बात रखने का सबको हक है और इसके लिए लाठी चलानी सही नहीं है। हालांकि, यह बात कहने के साथ ही बाली ने मामले में निष्पक्ष जांच की बात कही। उन्होंने विश्वास जताया है कि प्रशासन के आला अधिकारी मामले में निष्पक्ष जांच करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के कांगड़ा दौरे पर गद्दी समुदाय के लोगों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी और काले झंडे दिखाए थे। इसके बाद पुलिस से झड़प में उनपर लाठीचार्ज भी किया गया। इस घटना के बाद से गद्दी समुदाय के लोगों में रोष है और उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।