Follow Us:

संगठन में बदलाव पर GS बाली का बड़ा बयान, ‘बेहतरी के लिए होता है बदलाव’

रविंद्र |

कांग्रेस के दिग्गज़ नेताओं में शुमार और पूर्व सरकार में मंत्री रहे जीएस बाली ने संगठन में बदलाव पर बड़ा बयान दिया है। ऊना में सुक्खू को लेकर पूछे गए सवाल पर जीएस बाली ने कहा कि कुछ लोग संगठन में बदलाव का दबाव बना रहे हैं, लेकिन पार्टी में बदलाव हमेशा बेहतरी के लिए होता है। वैसे भी कांग्रेस अध्यक्ष को 5 साल का वक़्त हो चुका है और अब सारा फैसला हाईकमान के हाथ में है।

जीएस बाली ने कहा कि लोकसभा चुनाव सिर पर हैं और हाईकमान जो भी फैसला लेगा वे पार्टी के लिए सही होगा। अपने स्तर पर हाईकमान नए चेहरे की तलाश में है और ऐसे में सारा फैसला राहुल गांधी करेंगे। साथ ही उन्होंने शिमला का नाम बदलने पर भी जीएस बाली ने रोष जाहिर किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि ये सरकार की बेतुकी सोच है। सरकार ध्यान भटकाने के लिए ऐसे ब्यान दे रही है। शिमला का ऐतिहासिक महत्व है और उससे छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।

जयराम सरकार के खिलाफ बोले तीखे बोल

प्रदेश में माफियाराज खत्म होने के सवाल पर बाली ने कहा कि प्रदेश में माफिया पर लगाम नहीं लग पाई है। बाली ने कहा कि माफिया और अपराध पर लगाम लगाने के लिए युवा पीढ़ी को रोजगार उपलब्ध करवाना चाहिए। माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए सरकार से युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने की मांग उठाई।