Follow Us:

हमीरपुर BJP कोर कमेटी की बैठक आज, कांग्रेस के खिलाफ तैयार करेंगे रणनीति

नवनीत बत्ता |

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि संसदीय क्षेत्र हमीरपुर बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक आज भोटा में होने जा रही है। बैठक में हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी जिला अध्यक्ष, महामंत्री चुने हुए विधायक मंत्री और हारे हुए विधायकों सहित बीजेपी के प्रमुख नेता भी इस बैठक में भाग लेंगे।

बैठक में पुर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा वहां उपस्थित इन सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। बैठक में मुख्य रूप से सांसद अनुराग ठाकुर को लेकर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ क्या रणनीति बनानी है इस पर मंथन किया जाएगा।

बैठक शुरू होने से पहले सांसद अनुराग सभी नेताओं का स्वागत करते नजर आए। बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की ये पहली बड़ी बैठक है। लोकसभा चुनाव में अनुराग को ही हमीरपुर का उम्मीदवार माना जा रहा है इसलिए वे आज सबके साथ मिले और पूरे माहौल को अपने पक्ष में बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

अनुराग ने कहा कि बीजेपी के साथियों का मुझे हमेशा पूरा सहयोग मिला है और आगे भी मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि मुझे लेकर आज इस बैठक का आयोजन किया गय़ा है। इसलिए मैने प्रयास किया कि में समय पर पहुंचकर खुद आने वाले सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्वागत करूं।