Follow Us:

हमीरपुर: कांग्रेस पर धूमल का सर्जिकल स्ट्राइक, लोग कांग्रेस छोड़ BJP में हो रहे शामिल

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर जिला में कांग्रेस निरंतर बिखरती जा रही है जबकि बीजेपी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ रही है| कांग्रेस को छोड़ कर लोग बीजेपी में आ रहे हैं। इनमें अधिकतर कांग्रेस के पदाधिकारी हैं। जिला में सुजानपुर विधानसभा में विधानसभा चुनावों के दौरान यह सिलसिला शुरू हुआ था जो अब भी लगातार ज़ारी है। अगर यह कहा जाये की जिला हमीरपुर में कांग्रेस पर प्रो. धूमल की सर्जिकल स्ट्राइक लगातार ज़ारी है तो गलत नहीं होगा।

ताजा घटनाक्रम में हमीरपुर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष तिलक राज कश्यप ने कांग्रेस को अलविदा कह कर बीजेपी ज्वाइन की है। बुधवार देर शाम वह अपने समर्थकों सहित समीरपुर पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल से आशीर्वाद लेकर विधिवत रूप से उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की। तिलक राज ने कहा कि वह सुजानपुर विधानसभा जोकि उनकी गृह विधानसभा है, में जनता के साथ कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा की जा रही झूठ फ़रेब की राजनीती से तंग आ कर कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सुजानपुर का विधानसभा के लोगों का सौभाग्य यह है की पूर्व मुख्यमंत्री का नेतृत्व उन्हें मिला है। लेकिन दुर्भाग्य यह है की विधानसभा चुनावों में सुजानपुर के लोगों को मिला मौका उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के झूठ फ़रेब में फंस कर गवाया है। लेकिन धूमल जी का बड़प्पन यह है कि वह दिन रात सुजानपुर की जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए अभी प्रयासरत हैं। उन्होंने प्रो. धूमल जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बीजेपी का दामन थामा है।