Follow Us:

‘देश में नफरत की राजनीति हावी, कांग्रेस नेताओं के खिलाफ किया जा रहा दुष्प्रचार’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना को लेकर दिए गए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. राहुल  गांधी के बयान को उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से जोड़ने….

पी.चंद |

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना को लेकर दिए गए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. राहुल  गांधी के बयान को उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या से जोड़ने के बाद मामले में एक टीवी चैनल पर गलत खबर प्रसारित करने और उसे कई बीजेपी नेताओं द्वारा सोशल मीडिया में फैलाने को लेकर कांग्रेस पार्टी कार्यवाही की मांग उठा रही है. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रोमेश ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग उठाई है.

वहीं, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी भी इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करेगी. ये बात कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप राठौर ने शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही है. राठौर ने कहा, “देश में नफ़रत की राजनीति हावी हो रही है. इससे भाजपा की नियत सामने आ रही है. कांग्रेस नेताओं के चरित्र हनन और उनके खिलाफ़ दुष्प्रचार किया जा रहा है.”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, ‘वायनाड की घटना को उदयपुर की घटना से जोड़कर न्यूज़ चैनल में चलाया गया. देश में साम्प्रदायिक माहौल बनाया जा रहा है. गुजरात और हिमाचल चुनावों को देखते हुए धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है. जेपी नड्डा को जयराम रोमेश द्वारा पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग उठाई है. जिसपर अभी तक कोई जबाब नहीं आया है.’