Follow Us:

हिमाचल: PM मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए BJP घर-घर जाकर दे रही निमंत्रण

31 मई को प्रदेश की राजधानी शिमला में पीएम मोदी की रैली होने जा रही है। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है। इसी को लेकर ने शिमला में घरों और बाजारों में जाकर लोगों को निमंत्रण देना शुरू कर दिया है…

पी.चंद |

31 मई को प्रदेश की राजधानी शिमला में पीएम मोदी की रैली होने जा रही है। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है। इसी को लेकर ने शिमला में घरों और बाजारों में जाकर लोगों को निमंत्रण देना शुरू कर दिया है। शनिवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज की अगुवाई में निमंत्रण बांटने की शुरूआत हुई।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने और आम लोगों को इसमें शामिल होने के लिए भाजपा ने शिमला शहर के विभिन्न वार्डों में घर घर जा कर निमंत्रण बांटने की शुरुआत की है । इसी कड़ी में शिमला के माल रोड और लोअर बाजार में भी निमंत्रण बांटे जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को हिमाचल से विशेष लगाव है और हिमाचल को भी उनसे बेहद उम्मीदें हैं ।