Follow Us:

हमीरपुर रैली में CM ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी, कहा-4 साल बने सिर्फ सपनों के महल

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के खरी खोटी सुना डाली। जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग सपना देखते ही सत्ता से बाहर चले गए। 4 सालों में केवल सपनों के महल तैयार हुए, लेकिन धरातल पर कुछ और ही नजारा है। उनका मक्सद प्रदेश का विकास नहीं, बल्कि प्रदेश की सत्ता थी। अब मेडिकल कॉलेज पर राजनीति करके कांग्रेस झूठों का पुलिंदा बनाने शुरू हो गई है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज कांग्रेसिये सांसद और मुझसे हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन हम उन्हें किसी लिए हिसाब दें। अग़र हमने हिसाब दे दिया तो उन्हें जवाब देने में मुश्किल हो जाएगी। बल्कि कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि 1 लाख रुपये में डिग्री कॉलेज कैसे खुलेगा…?? हमनें मेडिकल यूनिवर्सिटी का सपना देखा है और उसके लिए काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

प्रदेश को मजबूत बनाने में धूमल का बड़ा नाम

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मजबूत बनने में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का बड़ा नाम बताया। उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों से वे यहां मेडिकल कॉलेज के लिए मशक्कत कर रहे थे। सांसद अनुराग ठाकुर ने भी इसपर कोई कसर नहीं छोड़ी, जिसके चलते आज नड्डा के सहयोग से हमीरपुर को सपना पूरा हो गया।

लोकसभा चुनाव के लिए जनता से मांगा समर्थन

मेडिकल कॉलेज की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने खुले मंच से लोकसभा चुनावों के लिए वोट अपील भी किया। जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में बीजेपी मजबूत सरकार है। आगे भी जनता का सहयोग चाहिए ताकि ये मजबूत सरकारें देश-प्रदेश को इंटरनेशनल लेवल पर ख़ड़ा रख सकें।