Follow Us:

मूमता पंचायत में RS बाली का भव्य स्वागत, समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

|

हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर कांग्रेस-बीजेपी के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली सोमवार को मूमता पंचायत में पहुंचे. आरएस बाली के वहां पहुंचते ही लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान भारी संख्या में आरएस बाली के समर्थकों और कार्यकताओं की भीड़ पहुंची थी, जिसमें अधिकतम युवा, बुजुर्ग और महिलाएं शामिल रहीं.

इस दौरान आरएस बाली ने कहा कि इसके साथ ही आरएस बाली ने कहा कि प्रदेश के हजारों कर्मचारियों को जयराम सरकार से आस थी की उनकी ओपीएस बहाल कर दी जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आरएस बाली ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही ओपीएस को बहाल किया जाएगा.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि बीजेपी से जनता का मोह भंग हो चुका है. उन्होंने आम आदमी के साथ धोखा किया है. इस बार विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अपनी जीत दर्ज करेंगे.

आरएस बाली ने कहा कहा अग्निवीर भर्ती योजना से देश और प्रदेश में लाखों युवाओं का सेना में नौकरी का सपना टूट गया है. उन्होंने कहा कि चार साल युवाओं की जवानी सेना को देने के बाद युवा क्या करेंगे? नौकरी से वापस आने के बाद ताउम्र युवा क्या करेंगे? सेना में नौकरी को ठेके पर देने का कांग्रेस ने विरोध किया है.

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही ओपीएस को बहाल किया जाएगा. आरएस बाली ने कहा कि भाजपा के राज में महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. जनता त्राहि-त्राहि कर रही है लेकिन भाजपा को देश की जनता से कोई भी सरोकार नहीं है. उनको उनके हालात पर छोड़ दिया है जिसके कारण जनता अपने आप को ठगा हुआ सा महसूस कर रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. युवा रोजगार के लिए ठोकरें खा रहे हैं. देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस राज को याद कर रही है कि जब उन दिनों में हर वर्ग खुशहाल हुआ करता था. लेकिन भाजपा ने अच्छे दिन आएंगे कहकर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम किया है.