Follow Us:

शिंदे की पाठशाला में हिमाचल कांग्रेस को पढ़ाया एकजुटता का पाठ

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुशील कुमार तीसरे दिन जोगिंद्रनगर-मंडी दौरे पर हैं। शुक्रवार को शिंदे जोगिंद्रनगर में एक सम्मेलन में भाग लिया और वहां बीजेपी विधायक को मात देने के लिए एक बार फिर एकजुटता का पाठ पढ़ाया। हालांकि, शिंदे ने यह भी स्वीकार किया कि पार्टी में गुटबाजी थी, लेकिन वह अब खत्म हो चुकी है। 

सम्मेलन में शिंदे ने कहा कि जोगिंद्रनगर में कार्यकर्ता उस चेहरे के लिए ही काम करे जो की पार्टी की ओर ऑथोराइज्ड है। मीडिया में तो वीरभद्र-सुक्खू के बयानों को अपने ढंग से उठाया जाता है, जबकि उसका मतलब कुछ और होता है। इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी रंजीता रंजन ने भी संगठन को मजबूत करने का संदेश दिया और पार्टी के कैंडिडेट के ही समर्थन में काम करने की अपील की। वहीं, PCC चीफ सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने संगठन में एकता का पाठ पढ़ाया और सभी को एकजुट होकर आगे आने की अपील की।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रभारी शिंदे ने शुक्रवार बैजनाथ मंदिर में शीश नवाया। यहां विधायक किशोरी लाल ने उनका जोरदार स्वागत किया और पार्टी की टोपी और शॉप भेंट करके सम्मानित किया। बैजनाथ के बाद शिंदे सुक्खू सहित जोगिंद्रनगर और मंडी के लिए रवाना हो गए।