Follow Us:

हिमाचल कांग्रेस शिमला में करवाने जा रही CWC की बैठक, पार्टी हाईकमान को भेजा न्यौता

हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को लेकर प्रदेश के दोनों बड़े दल कांग्रेस और भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को लेकर प्रदेश के दोनों बड़े दल कांग्रेस और भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक तरफ जहां भाजपा के राष्ट्रीय नेता लगातार हिमाचल के दौरे कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी और कांग्रेस ने भी चुनावों को लेकर कमर कस दी है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी हाईकमान को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक शिमला में अयोजित करने का निमंत्रण दिया है। हालांकि अभी अंतिम तिथि निर्धारित नहीं हुईं है।

शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर बुलाई गई कांग्रेस पार्षदों और अन्य पदाधिकारीयों की बैठक के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि नगर निगम चुनाव के लिए सभी पदाधिकारीयो से सुझाव लिए गए हैं और चुनाव के लिए एकजुट होकर कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस वर्किग कमेटी की आगामी बैठक को शिमला में करवाने को लेकर भी शीर्ष नेतृत्व को आमंत्रित किया गया है ताकि आगामी चुनावों को लेकर प्रदेश में पार्टी को मजबूती मिल सके।