Follow Us:

जिसकी चलती उसकी क्या गलती! बीजेपी विधायक के होटल में मेन पाइप से कनेक्शन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

शिमला के चौपाल विधायक बलवीर वर्मा हमेशा से चर्चा में रहते हैं। ये चर्चा कोई उनके अच्छे काम को लेकर नहीं, बल्कि उनके बिल्डर होने को लेकर होती है। मिली जानकारी के मुताबिक, अपने बिल्डर होने के चलते उन्होंने नियमों के ताक पर रख़कर होटल  और कई दूसरी बिल्डिंग्स बनाई है। यही नहीं, अपने पैसे के दम और रूतबे का फ़ायदा उठाकर उन्होंने अवैध तरीके से पानी के कनेक्शन मेन पाइप से लिए हैं। लेकिन कहा जाता है न कि 'जिसकी चलती उसकी क्या ग़लती…??'

इससे पहले भी मई माह में जब शिमला में हाहाकार मचा हुआ था, उस वक़्त भी विधायक के होटल में कनेक्शन चोरी का मामला सामने आया था। विभाग ने उस समय कनेक्शन काटने को कहा था, लेकिन अब मामला ठंडा होता देख एक बार फिर अवैध कनेक्शन का सिलसिला शुरू हो गया है।

पानी कनेक्शन को लेकर बकायदा 'समाचार फर्स्ट' ने नगर निगम शिमला के आयुक्त पंकज रॉय से पूछा तो उन्होंने कहा कि वह अभी पता कर उनके ऊपर कार्यवाही करेंगे। वहीं, बीजेपी विधायक के होटल और बाकी बिल्डिंग के पास रह रहे लोगों का कहना है कि जब विधायक को होटल के लिए 6 मंज़िल बनाने की इजाज़त दे दी उनको कोर एरिया कहकर भवन बनाने की मंजूरी क्यों नहीं दी जा रही है।

सवाल होटल के बाहर बनाई गई पार्किंग को लेकर भी है लेकिन अंत मे यही है कि जिसकी चलती है उसकी क्या गलती है। ये वही विधायक है जिनपर नगर निगम के टैक्स का 50 लाख बकाया भी है।