Follow Us:

CM के गृह क्षेत्र में भाजपा मनाई अंबेडकर जयंती, नेताओं ने दी पुष्पांजलि

बीरबल शर्मा |

बीरबल शर्मा। हिमाचल प्रदेश के मंडी के जंजैहली में 14 अप्रैल को बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की 131वीं जयंती मनाई। इस मौके पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी सतेंद्र जैन बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। इस मौके पर सतेंद्र जैन ने कहा कि मंडी रैली के सफल आयोजन के बाद पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। आज संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की 131 जयंती मनाई जा रही है। बाबा साहेब अपने प्रगतिशील कृतित्व और रोशन व्यक्तित्व के कारण वे आज भी लाखों लोगों के लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में जिस तरह से आम आदमी पार्टी से कमजोर, मजदूर और महिला वर्ग ने पार्टी से जुड़कर काम किया है उसको देखते हुए पार्टी अब हिमाचल में भी इस वर्ग के लोगों को अपने साथ जोड़कर आने वाले विधानसभा चुनाव में बेहतर हिमाचल के लिए काम करेगी ।

दिल्ली मॉडल के तर्ज पर मिलेंगी सुविधाएं

उन्होंने कहा, ‘दिल्ली मॉडल की तर्ज पर हिमाचल के लोगों को वह सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी, जो दिल्ली और पंजाब के लोगों को मिल रही हैं। आम आदमी पार्टी हिमाचल के लोगों को भी बेहतर शिक्षा, स्वास्थय, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाएंगी और हिमाचल से भ्रष्टाचार को खत्म करेगी।’