Follow Us:

हवाई पट्टी के लिए बेस्ट प्लेस है भोरंज का जाहू: सांसद

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के भोरंज में बनने वाली हवाई पट्टी के लिए सांसद अनुराग ठाकुर ने जाहू को सही स्थान बताया है। सांसद ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हवाई सेवाओं का किसी भी तरह का विस्तार होता है, तो हमीरपुर जिला का यह इलाका सबसे उपयुक्त है। क्योंकि यह ऐसा इलाका है जहां पर सरकार के पास लंबी चौड़ी जगह एवेलेबल है।

सांसद ने कहा कि वैसे तो नादौन में भी हवाई पट्टी का काम हो सकता है, लेकिन अगर पूरे हिमाचल की सुविधाओं को ध्यान में रखा जाए तो जानू सबसे बढ़िया स्टेशन हवाई पट्टी के लिए पूरे प्रदेश में हैं। जाहू से निचले हिमाचल और ऊपरी हिमाचल की कनेक्टिविटी पाइंट है और यहां से प्रदेश के किसी भी हिस्से में जाना आसान है। हिमाचल मे 3 हवाई अड्डे हैं, लेकिन इन तीनों की क्षमता कम है, क्योंकि हवाई अड्डे के लिए काफी जगह चाहिए होती है जो कि यहां पर एवेलेबल नहीं हो पाई थी।

विद्या स्टोक्स पर बोले सांसद

सांसद ने कहा कि विद्या स्टोक्स 92 साल की उम्र में क्या राजनीति करना चाहती हैं। खेलों को लेकर मुझे पता नहीं, लेकिन अगर हमने अपना मुंह खोला तो उनको मुंह छिपाने के लिए जगह भी नहीं मिलेगी। 70 साल की उम्र में ही अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था लेकिन वह आज 92 साल की उम्र में भी अगर इस तरह के बयान मीडिया में देती हैं तो यह प्रदेश के लिए चिंता का विषय है। क्योंकि यह वही कांग्रेस पार्टी है जिस पार्टी के राज में पहले युवाओं को नशे की भर्ती में झोंका गया, उसके बाद इन्होंने खेलों के मैदानों पर ताले भी लगाएं।