Follow Us:

‘वीरभद्र को बचाने में कांग्रेस ने ग़ुजारे 5 साल, अपने लिए मना रही निकम्मा दिवस’

रविंद्र, ऊना |

बीजेपी सरकार के एक साल के जश्न पर प्रदेश में सर्द हवाओं के बीच राजनीतिक गर्माहट आना शुरू हो गई है। कांग्रेस के निक्म्मा दिवस मनाने पर बीजेपी ने निशाना साधा है। ऊना में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कि कांग्रेस जो निकम्मा दिवस मना रही है वे शायद अपने पिछले 5 साल के कार्यकाल को लेकर मना रही है। क्योंकि कांग्रेस पिछले 5 साल में सिर्फ प्रदेश का विनाश किया है।

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने अपना 5 साल का कार्यक्रम सिर्फ वीरभद्र सिंह को बचाने में ही ग़ुजार दिया। अब कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में बुरी तरह से फेल हुई है। जयराम सरकार प्रदेश के विकास को आगे बढ़ा रही है जिसका उदाहरण यह है कि एक साल में सीएम ने 65 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर वहां के विकास को गति दी है। आपको बताते चलें कि सोमवार को जहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 63 विधानसभाओं का दौरा करने की बात सरकाघाट में कहते हैं तो वहीं सत्ती 65 विधानसभाओं में विकास की गति देने की बात कर रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि जयराम सरकार के एक साल का कार्यकाल पर बीजेपी जश्न मनाने जा रही है। इसी बीच कांग्रेस जयराम सरकार के एक साल की चार्जशीट लाने को पूरी तरह तैयार है और इस दौरान 'निकम्मा दिवस' मनाया जा रहा है।