Follow Us:

पंडित सुखराम पर बोले CM, ‘आया राम-गया राम’ वाली राजनीति नहीं ठीक

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं में शुमार पंडित सुखराम के कांग्रेस में जाने के बाद उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष किया। इस पर अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी रोष में और उन्होंने पंडित सुखराम और उनके पोते को नसीह़त दे डाली। सिराज में मुख्यमंत्री ने कहा कि 'आया राम-गया राम' जैसी राजनीति उचित नहीं है। ऐसे प्रचलन से राजनीतिज्ञों के बारे में समाज में बुरा संदेश जाता है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह भी मानते हैं कि वर्तमान प्रदेश बीजेपी सरकार ईमानदारी से लोगों की सेवा कर रही है। लेकिन पंडित सुखराम इस बात को नकारते हुए अलग राह पर चल रहे हैं क्योंकि पंडित सुखराम अपने पूरे परिवार को सत्ता सुख दिलाना चाहते हैं। उनके बेटे अनिल शर्मा को बीजेपी ने पूरा सम्मान दिया है और अब वे पोते के लिए भी टिकट मांग रहे थे जो संभव नहीं था। बीजेपी एक ही परिवार के उत्थान के लिए नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के हित को मद्देनजर प्रत्येक कार्य करती है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए लोग

वहीं, सिराज के बगस्याड़ में 12 और देवधार में 41 परिवारों ने बीजेपी सरकार की नीतियों एवं विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा। मुख्यमंत्री ने बीजेपी में शामिल होने वाले सदस्यों का स्वागत-अभिनंदन किया। इस अवसर पर मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा भी उपस्थित रहे।