Follow Us:

बीजेपी ने डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों को विश्व स्वास्थ्य दिवस की दी बधाई

पी. चंद |

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर समस्त मेडिकल ऑफिसर और पैरा मेडिकल कर्मियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इतिहास साक्षी है, मेडिकल सांइस ने समय-समय पर विश्व भर में छाए स्वास्थ्य के संकट का डटकर मुकाबला किया है। फिर चाहे वह युद्ध काल हो या फिर कोरोना जैसी किसी महामारी के समय का संकट काल।
 
आज संपूर्ण विश्व कोरोना की महामारी से जूझ रहा है। कोरोना महामारी के विरूद्ध इस विश्वव्यापी जंग में, मानव कल्याण के लिए आपके द्वारा प्रदान की जा रही सेवाएं अत्यंत सराहनीय हैं। मानव मात्र के कल्याण के लिए, उसके स्वास्थ्य लाभ के लिए, आप अपने और आपके अपने परिवारजनों को खतरे में डालकर भी रोगी की सेवा कर रहे हो। उन्होंने कहा इन विशिष्ट और सराहनीय सेवाओं के लिए, समस्त देशवासियों और हिमाचलवासियों की ओर से, मैं आपका आभार प्रकट करता हूं।

इसी श्रृंखला में पूरे प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर प्रदेश के डॉक्टरों ,नर्सों एवं स्वास्थ्य देखभाल करने वाला श्रमिक का धन्यवाद कि इस संकट की घड़ी में जब वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पूरे विश्व में चरम सीमा पर है और सभी डॉक्टर नर्स 24 घंटे कार्य कर देश और प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा में लगे हैं यह लोग सच में योद्धा है।