Follow Us:

कानून व्यवस्था में ढील का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ रही बीजेपी

मृत्युंजय |

क़सौली गोलीकांड में कानून व्यवस्था की ढील किसी से छिप नहीं पाई है। लेकिन बीजेपी नेता लग़ातार इस ढील का ठीकरा पिछली सरकार पर फोड़ रहे हैं और अब कानून व्यवस्था ठीक होने का ढिंढोरा पीटा जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को नूरपुर से बीजेपी विधायक राकेश पठानिया ने धर्मशाला में कहा कि कांग्रेस अपने हालातों को भूल गई है कि उस समय कानून व्यवस्था कैसी थी। पिछली सरकार की नाकामी का नतीजा अब लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

विधायक ने कहा कि सरकार का क्राइम में कोई रोल नहीं होता, बल्कि सरकार का काम तुरंत एक्शन लेना होता है जो बीजेपी सरकार ने बाखूबी लिया है। सरकार कानून व्यवस्था के लिए पूरी तरह वचन बध है। पिछले 5 महीनों में सरकार ने जो काम किए हैं वे कांग्रेस अपने 2 साल के कार्यकाल में नहीं कर सकती। आज कांग्रेस के लोक सड़कों पर उतर रहे हैं, लेकिन उनके पास कोई समर्थन नहीं है। इस बार बीजेपी सरकार आगामी 15 सालों के लिए स्थित हो चुकी है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

लोकसभा चुनावों के लिए तैयार बीजेपी

विधायक ने कहा कि हिमाचल में बीजेपी पहली दफा एकजुट होकर काम कर रही है। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार है और इस बार भी हिमाचल की चारों सीटों फतह करके रहेगी। साथ ही पठानिया ने स्वास्थ्य सुविधाएं जल्द सुदृढ़ करने का आश्वासन दिया।